हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: रात को गेड़ी मारने निकले थे 6 दोस्त, अनियंत्रित होकर कार पहले पेड़ से टकराई फिर पलट गई, 19 वर्षीय युवक की हुई मौत, 5 घायल

अपने दोस्त से मिलकर लौट रहे कार सवार युवक हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में 1 युवक की मौत हो गई, वही अन्य 5 घायल हुए हैं। यह घटना हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पेश आई है। वही अब कांगड़ा पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। घटना मंगलवार रात को पेश आई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे एक ऑल्टो कार आम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे के दौरान कार में 6 युवक सवार थे। जिनमें से एक की मौत हो गई है। इस मृतक युवक की शिनाख्‍त 19 वर्षीय अभिषेक कुमार गांव दसोली, जवाली के रूप में हुई है। वही अन्य 5 युवक घायल हुए हैं। इन घायलों में 21 वर्षीय राहुल, गांव मनियाणा, नूरपुर, 17 वर्षीय विनोद कुमार गांव खडा सनियाल, इंदौरा, 25 वर्षीय वैभव सूद लंबागांव, 21 वर्षीय राहुल कुमार गांव सनियाल, इंदौरा और 21 वर्षीय अक्षय कुमार बंदूही, नूरपुर शामिल हैं।

वही आपको बता दें कि ये युवक लंबागांव में टीमेट की नौकरी कर रहे नूरपुर निवासी अक्षय कुमार से मिलने लंबागांव आए हुए थे। जहां से वैभव सूद को कार में जयसिंहपुर घुमाने के लिए ले गए। इसी दौरान रास्ते में जानकीनाथ मंदिर के पास इनकी आल्टो कार अनियंत्रित होकर पहले तो एक आम के पेड़ से टकरा गई फिर पलटकर सड़क से नीचे लुढ़क गई और बांस से जा टकराई। आम के पेड़ से टक्कर इतनी भीषण थी कि वहाँ मौजूद आसपास के लोग भी उठ गए। सभी घायलों को जयसिंहपुर अस्पताल पंहुचाया गया, लेकिन जहाँ डाक्टर ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। लंबागांव पुलिस ने अभिषेक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेज दिया है। डीएसपी बीडी भाटिया ने इस मामले की पुष्टि की है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

6 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

19 hours ago