हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: रिवालसर में घूमने आए फ्रांस निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध हालत में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के रिवालसर में एक विदेशी शख्स की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। इसकी पहचान 55 वर्षीय पास्कल डामेनेट निवासी फ्रांस के रूप में हुई है। वह शख्स पिछले लंबे समय से रिवालसर में ही एक किराये के मकान में रह रहा था। वहीं आपको बता दें कि शनिवार को केमिस्ट की दुकान में सामान लेते समय अचानक से उसे चक्कर आया और वह गिर गया। स्थानीय लोगों और दुकानदार ने विदेशी को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, इसके कमरे की छानबीन में वीजा और अन्य दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वीजा की वैधता मई माह में समाप्त हो चुकी थी। जिसके बाद आगे एक्सटेंशन के लिए विदेशी ने अप्लाई किया था। डीएसपी अनिल पटियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ अरसे से वह रिवालसर में ही रह रहा था। वह टूरिस्ट वीजा से भारत आया था। वहीं अब पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

इस मृतक विदेशी के शव को मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में रखा गया है। उसके कमरे से मिले दस्तावेजों के पते पर उसके परिजनों से बात हुई है और इस बारे में मंत्रालय को भी सूचित कर दिया गया है। वहीं मंत्रालय से निर्देश आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि भारत सरकार ने मृतक विदेशी शख्स की वीजा अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ा दिया है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल: कलबोग में सड़क से उतरकर पलट गई एक निजी बस, सड़क किनारे लटकी, 2 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां… Read More

24 hours ago

हिमाचल: बंजार से चेत्थर की ओर जा रही पिकअप सड़क से 100 मीटर नीचे जा गिरी, 27 वर्षीय युवक की हुई मौत , एक अन्य घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के चेत्थर में मंगलवार की रात को… Read More

1 day ago