हिमाचल: रेप के आरोप में पकड़ा गया था नाबालिग, कोर्ट में पेश किया गया, पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के बाल सुधार गृह से चंबा कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया रेप का आरोपी एक नाबालिग चंबा बस स्टैंड पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। इस घटना के बाद ऊना पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है। इसी के साथ पुलिस के जवानों ने इस मामले में स्थानीय ट्रैफिक पुलिस की मदद भी ली, लेकिन इससे भी कुछ फायदा नहीं हुआ। बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई है, लेकिन वहां से भी आरोपी का कुछ पता नहीं लगा है।

इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह लगे नाकों से गुजरने वाले हरेक वाहन की चेकिंग शुरू कर दी है। वहीं देर शाम तक नाबालिग आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले नाबालिग आरोपी को चंबा में दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद चंबा न्यायालय ने आरोपी को बाल सुधार केंद्र ऊना भेजा था। वहीं अब बुधवार को उसे कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया था। दोपहर के समय पुलिस कर्मी उसे कोर्ट में पेश करने के बाद वापस ऊना ले जा रहे थे तो वह बस स्टैंड चंबा पर पुलिसकर्मियों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। पुलिस टीमें देर शाम तक उसकी तलाश में जुटी रहीं। यह नाबालिग आरोपी चंबा जिला का रहने वाला है, इसलिए पुलिस उसके निवास स्थान पर भी दबिश देने की योजना बना रही है। वहीं अब पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हो गया है, उसकी तलाश के लिए जगह-जगह नाके लगाए गए हैं।