हिमाचल: शिमला निवासी युवती की नशे के ओवरडोज से अमृतसर के एक निजी होटल में हुई मौत, दिल्ली निवासी सहेली को किया गया गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर की एक युवती की पंजाब के अमृतसर स्थित एक निजी होटल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। अमृतसर के माल रोड पर स्थित निजी होटल से युवती की लाश बरामद हुई है। वहीं शुरुआती जांच के बाद युवती के साथ रुकी एक अन्य लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक, दो लड़कियां होटल में रात को रुकी थीं। अभी पुलिस मामले की आगामी जांच कर रही है।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला के कृष्णा नगर की सिमरन भाटिया कालका में एक निजी कंपनी में नौकरी करती थीं। रविवार की रात को मां से बातचीत में सिमरन ने बताया था कि वह कालका में ही है, लेकिन सोमवार दोपहर अमृतसर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी कि सिमरन की अमृतसर के एक निजी होटल में मौत हो गई है। सिमरन दिल्ली स्थित अशोक नगर निवासी जूली शर्मा के साथ अमृतसर घूमने पहुंची थीं। जूली होटल के ही कमरे में बेहोश मिली थी, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं मृतक युवती के रिश्तेदारों ने जानकारी देते हुए बताया कि सिमरन के माता-पिता अपाहिज हैं। उनका एक भाई था, जिसकी पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं सिमरन ही पूरे घर का खर्च चलाती थी‌। इसी के साथ रिश्‍तेदारों ने यह भी बताया कि पुलिस की तरफ से हमें फोन करके बताया गया कि आपकी बेटी की मौत हो चुकी है तो उसी वक्त हम यहां पहुंच गए। वहीं परिवार वालों का कहना है कि मौत होने से कुछ देर पहले ही सिमरन के साथ हमारी बात हुई थी और वहीं अचानक ही मौत का संदेश मिलने के बाद हम सदमे में हैं। वहीं परिजनों का यह भी कहना है कि हमें पूरा यकीन है कि सिमरन के साथ जरूर कुछ ग़लत हुआ है। परिजनों ने पूरी निष्पक्ष जांच की मांग की है और दोषियों को सलाखों के पीछे देखने की इच्छा जताई है।

वहीं दूसरी तरफ, पुलिस सबइंस्पेक्टर मोहित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अमृतसर के माल रोड पर स्थित एक होटल में दो लड़कियां रात में रुकी थीं। एक लड़की ने नशे का ओवरडोज़ किया, जिस वजह से उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उसे पास में ही निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पूछताछ की जा रही है।