हिमाचल: शिमला में मंडी निवासी टैक्सी ऑपरेटर की हुई संदिग्ध हालात में मौत, कमरे में पड़ा मिला शव, दो दिन पहले ही लगवाई थी कोरोना वैक्सीन

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिले में एक टैक्सी ऑपरेटर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। वहीं इस टैक्सी ऑपरेटर का शव उसके कमरे में ही पड़ा मिला है। वहीं अब इस पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतक टैक्सी आपरेटर की पहचान 45 वर्षीय विजय कुमार निवासी जिला मंडी के रूप में हुई है। वह राजधानी शिमला में पंथाघाटी-कुसुमपट्टी में तिब्बती मॉनेस्ट्री के पास रहता था। वहीं आपको बता दें कि विजय कुमार का शव मंगलवार को अपने ही कमरे में पड़ा मिला है। अभी तक मौत के कारण का खुलासा नहीं हो सका है‌। वहीं शिमला पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले ही सात जून को विजय कुमार ने कोरोना वैक्सीन भी लगवाई थी। वह न्यू शिमला में टैक्सी ऑपरेटर का काम करता था और इसके पास तीन-चार टैक्सियां भी हैं। आपको बता दें कि विजय कुमार मंडी जिले के संधोल का रहने वाला था और वह शिमला जिले में रहकर आजिविका कमाता था। इसी के साथ पुलिस ने विजय कुमार के परिवार वालों इस मामले की सूचना दे दी है। वहीं अब आईजीएमसी शिमला में बुधवार को उसके शव का पोस्टमार्टम होगा।