हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: शौच का बहाना बनाकर पुलिस की गिरफ्त से दुष्कर्म के आरोप में सजा काट रहा कैदी हुआ फरार, मां की बरसी पर पैरोल पर आया हुआ था अपने घर

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में अपनी मां की बरसी पर बीते शुक्रवार को एक दिन की पैरोल पर घर आया कैदी शौच जाने का बहाना बनाकर पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। आपको बता दें कि यह कैदी शौच के बहाने खेत में गया था और खेत में मक्की की आड़ लेकर वहां से भाग निकला। आपको बता दें कि यह आरोपी दुष्कर्म के आरोप में चंबा की राजपुरा जेल में सजा काट रहा है। हालांकि, उसके साथ गए पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा भी किया, परन्तु उसका कुछ पता नहीं चल सका है। इसके बाद उच्च अधिकारियों को इस मामले में सूचना दी गई। वहीं सूचना मिलते ही नजदीकी ब्रंगाल पुलिस चौकी की टीम ने फरार कैदी को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी और उसे करीब तीन घंटे बाद अथेड़ के समीप मलूर में पकड़ लिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह आरोपी दुष्कर्म के आरोप में सजा काट रहा है। इस कैदी की मां का देहांत एक साल पहले ही हो गया था। वहीं शुक्रवार को उसकी मां की बरसी थी। इसके लिए वह एक दिन की पैरोल पर घर आया हुआ था। इसके साथ पुलिस जवान भी मौजूद थे। वहीं दोपहर बाद ढाई बजे के करीब वह शौच का बहाना बनाकर पास के ही मक्की के खेत में चला गया। इसके बाद मौका पाकर वह पुलिस कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर वहां से फरार हो गया। 

इसके बाद इस मामले में सूचना मिलते ही ब्रंगाल पुलिस चौकी की एक टीम ने इस फरार कैदी को तीन घंटे बाद अथेड़ के समीप स्थित मलूर नामक स्थान पर पकड़ लिया। इस पुलिस टीम में प्रभारी योगेश कुमार, प्रकाश चंद और कांस्टेबल अमित कुमार शामिल थे। इसके बाद अब आरोपी के खिलाफ भागने का प्रयास करने पर किहार पुलिस थाना में भी एक और मामला दर्ज किया गया है। एसपी चंबा अरुल कुमार ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने अब कैदी को पकड़ लिया है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

7 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

20 hours ago