हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: समरहिल क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका मिला 26 वर्षीय जिला परिषद सदस्य कविता कंटू का शव, जांच में जुटी है पुलिस

हिमाचल प्रदेश में रामपुर उपमंडल के झाकड़ी वार्ड से जिला परिषद सदस्य कविता कंटू का शव शहर के समरहिल क्षेत्र में पेड़ से लटका हुआ मिला है। 26 साल की कविता रामपुर के गांव मझौली की निवासी थी और समरहिल के सांगटी इलाके में एक किराये के कमरे में रहती थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब दस बजे हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी जा रहे कुछ छात्रों ने सांगटी के साथ लगते हुए जंगल में एक युवती का शव लटका हुआ देखा।

वही छात्रों ने इसकी सूचना बालूगंज पुलिस को दी। इसके बाद सूचना मिलते ही बालूगंज थाना प्रभारी लक्ष्मण ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका भी इस दौरान मौके पर पहुंचीं और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार युवती का शव बुरांस के पेड़ से दुपट्टे से लटका मिला है। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने भी मौके से सभी साक्ष्य एकत्रित किए हैं। वही पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है।

वही आपको बता दें कि मृतका कविता कंटू उपमंडल रामपुर के झाकड़ी वार्ड से जिला परिषद सदस्य थी। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मौत के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। वही आपको बता दे कि मृतका कविता कंटू ने प्रदेश विश्वविद्यालय से इतिहास में एमफिल की थी। इसके अलावा उसने यूजीसी नेट भी पास किया था। कविता समरहिल क्षेत्र में ही एक किराये के कमरे में रहती थी और पीएचडी की तैयारी कर रही थी।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

7 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

20 hours ago