हिमाचल: सीर खड्ढ में नहाने गए दो दोस्त डूबे, दोनों ही थे माता-पिता के इकलौते बेटे, दोनों की हुई मौत, मच गई चीख-पुकार

हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिले के उपमड़ल घुमारवीं के साथ बहती सीर खड्ड में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है। इन दोनों में से एक युवक घर से स्कूल को आया था और दूसरा युवक घर से शादी समारोह में काम करने के लिए गया था। वही परिजनों को इस बात का तब पता चला जब इन दोनों की सीर खड्ड में डूबने से मौत हो गई थी।

यह दोनों युवक दोपहर बाद ही सीर खड्ड मे अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए चले गए थे। जैसे ही यह युवक नहाने के लिए खड्ड में उतरे तो इनमें से दो युवक डूब गए। इसके बाद अन्य युवकों के शोर मचाने पर आसपास वाले लोग इकट्ठा हुए और फिर इन दो युवकों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी।

वही आपको बता दें कि यह दोनों युवक ग्यारहवीं के छात्र थे। एक युवक घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इन मृतक युवकों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव, डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं, और दूसरे की पहचान विपिन कुमार पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

इसीके साथ आपको यह भी बता दे कि दोनों ही युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे तथा एक युवक के पिता घुमारवी ट्रेजरी में कार्यरत थे तथा दूसरे के दिहाड़ी मजदूरी का काम करते है। जैसे ही घुमारवीं अस्पताल में इनके शवों को लाया गया तो यहाँ चीख पुकार मच गई। यहाँ मौजूद हर शख्स की आखें नम हो गई। पुलिस ने इन शवों को कब्जे में लेकर घुमारवीं अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।