हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: सुपर हाइवे पर ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार चालक की मौत, 2 बच्चों सहित 5 घायल, ट्रक चालक फरार

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की बलद्वाडा तहसील में घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाईवे पर प्लासी पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई है, और कार में सवार परिवार के चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक कार चालक की पहचान 60 वर्षीय प्रेम सिंह निवासी खुड़ला के रूप में हुई है, जबकि कार में सवार प्रेम सिंह का 20 वर्षीय बेटा अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसी के साथ 25 वर्षीय सुमित कुमार पुत्र तिलक राज भी घायल है जिसको उपचार के लिए टांडा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। 26 वर्षीय सुषमा देवी पत्नी खेमराज और उसका 5 वर्षीय बेटा प्रियंसु और 4 वर्षीय बेटी रूजल भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को बलद्वाड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज नेरचौक के लिए रैफर कर दिया गया है।

वहीं जब इन दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हुई तो आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और उन्होंने घायलों को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला। इसके बाद एक निज़ी वाहन में डालकर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलद्वाड़ा ले गए जहां पर डाक्टर ने प्रेम सिंह की मृत घोषित कर दिया और अन्य चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज नेरचौक को रेफर कर दिया है। डीएसपी सरकाघाट चद्रपाल सिंह ने इस घटना की पुष्टि करती है और जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक चालक घटनास्थल से फरार है, जिसकी अब पुलिस तलाश कर रही है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

4 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

16 hours ago