हिमाचल: 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 34 वर्षीय युवक ने किया दुष्कर्म, ट्रक में दिया घटना को अंजाम, ट्रक चालक समेत दो आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि इस नाबालिग लड़की के साथ एक ट्रक में दुराचार की घटना को अंजाम दिया गया। यह घटना शिमला जिले के चौपाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। वहीं एक 34 वर्षीय युवक और एक ट्रक चालक पर पीड़िता के रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। और अब इस मामले में आगामी छानबीन की जा रही है। इसी के साथ शिमला की एसपी मोनिका भुटूंगरू ने इस मामले की पुष्टि की है।

इसी के साथ पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता की मां द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376,342, 34 और पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आपको बता दें कि पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में लिखा है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी 11 सितंबर को दोपहर बाद करीब 3 बजे किसी रिश्तेदार के घर जाने के लिए अपने घर से निकली थी। इसके बाद जब शाम के करीब 5 बजे वह जंगल से गुजर रही थी तो उसे लगा कि वह रात होने से पहले अपने रिश्तेदार के घर नहीं पहुंच पाएगी, तो उसने वहीं से वापस लौटने का फैसला किया।

इस बीच उसने वहां से गुजर रहे एक ट्रक से लिफ्ट ली। इस ट्रक में चालक के साथ एक 34 वर्षीय युवक भी सवार था। किशोरी इस युवक को पहले से जानती थी। इसके बाद कुछ दूर चलने के बाद चालक ने ट्रक को रोका और खुद ट्रक नीचे उतर गया। इस बीच ट्रक में सवार युवक ने मौके का फायदा उठाते हुए लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं दी गई शिकायत के अनुसार ट्रक चालक ने भी इस पीड़ित लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस नाबालिग पीड़िता का मेडिकल करवाया है और अभी उसे अदालत में पेश किया जाएगा। अब पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और इस मामले में कर पूछताछ कर रही है।