हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत लेते हुए एसएचओ को रंगे हाथों पकड़ने पहुंची विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का किया गया प्रयास, आरोपी फरार

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में रिश्वत के लेते हुए एसएचओ को रंगे हाथों गिरफ्तार करने पहुंची विजिलेंस टीम पर आरोपी ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया। वहीं इस दौरान विजिलेंस टीम ने सड़क से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस आरोपी एसएचओ की गाड़ी को विजिलेंस टीम ने हमीरपुर पुलिस की मदद से बरामद कर ली है। आरोपी एसएचओ अभी तक फरार है। उधर, विजिलेंस टीम ने इस आरोपी एसएचओ के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में हत्या के प्रयास की शिकायत भी दर्ज करवा दी है। विजिलेंस को मिली शिकायत के अनुसार शिकायतकर्ता ने यह आरोप लगाया है कि एसएचओ नादौन नीरज राणा ने कुछ मवेशियों को पठानकोट लेकर जाने की अनुमति देने के लिए 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी और पैसा न देने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी भी दी थी।

वही इस मामले में मिली शिकायत के आधार पर विजिलेंस टीम ने एसएचओ को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह आरोपी एसएचओ अपनी निजी कार से मौके पर पहुंचा और शिकायतकर्ता से रिश्वत की राशि लेने लगा। इसी बीच जब विजिलेंस की टीम उसे पकडने के लिए आगे बढ़ी तब तक वह अपनी कार में बैठ गया और विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए वहाँ से फरार हो गया। वही एसपी विजिलेंस मंडी रेंज राहुल नाथ ने इस मामले की पुष्टि की है। इसीके साथ हमीरपुर पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी एसएचओ को जिले से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।