हिमाचल: 31 वर्षीय शख्स ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश में अब लड़के भी सुरक्षित नहीं है। यहाँ राजधानी शिमला में अब नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर में बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ 31 वर्षीय युवक ने कुकर्म किया है। यह आरोपी शराब के नशे में था। वही अब पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसीके साथ अब पीड़ित युवक और आरोपी की मेडिकल जांच की गई है। आपको बता दे कि पीड़ित युवक एक प्रवासी मजदूर है और आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जोकि शिमला में मिस्त्री का काम करता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत मंगलवार रात की है। पीड़ित युवक अपने घर में था और यह आरोपी शराब के नशे में था। आरोपी ने नशे की हालत में उसके साथ जबरदस्ती शुरू की और फिर कुकर्म किया। इसी दौरान इन दोनों के बीच झड़प भी हुई। पीड़ित युवक ने खुद को बचाने की काफी कोशिश की और जैसे-तैस खुद को उसके चुंगल से छुड़वाया। वही आपको बता दे कि आरोपी शख्स के सर पर चोट के निशान भी मिले हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि पीड़ित युवक ने खुद ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित युवक से इस पूरी घटना की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य भी इक्ठ्ठा जुटाए है। पीड़ित से जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने इस मामले पर आरोपी शख्स से भी पूछताछ की है। पुलिस ने पीड़ित युवक द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वही आपको बता दे कि इस मामले में पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का और आरोपी का आईजीएमसी में मेडिकल भी करवाया गया है। पोक्सो एक्ट और नाबालिग के साथ दुष्कर्म के चलते पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी कहने और बताने के लिए तैयार नहीं है।