हिमाचल: 6 वर्षीय मासूम के साथ 30 वर्षीय युवक ने किया दुष्कर्म, एक सप्ताह में मासूमों के साथ घटी दूसरी घटना से क्षेत्र में खौफ, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में अब अपराध इतना बढ़ गया है कि इसे अपराध की राजधानी कहा जाने लगा है। आपको बता दें कि यहां पर दो मासूम बच्चों के साथ बीते 1 सप्ताह में दुष्कर्म की बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। वहीं अब क्षेत्र में हुई इन दरिंदगी की घटनाओं के सामने आने के बाद यहां इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं अब यहां के निवासियों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं। और कहा कि यहां पर अब अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह किसी न किसी मासूम को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। और पुलिस सिर्फ बड़े बड़े दावे ही कर रही है।

अब दुष्कर्म का एक ताजा मामला बद्दी से सामने आया है, जहां पर एक 6 वर्षीय बच्चे के साथ एक 30 वर्षीय दरिंदे द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद पीडित मासूम बच्चे ने इस दरिंदगी की जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिवार वालों ने महिला पुलिस थाना बद्दी में आकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब मामले की आगामी जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि यह आरोपी पीड़ित मासूम के पड़ोस में ही रहता है। आपको बता दें कि 1 सप्ताह में यह मासूम बच्चों के साथ हुई अपराध की दूसरी घटना है। इससे पहले भी एक 4 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बनाया गया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर शव को उसे बोरे में बंद करके फेंक दिया गया था। अब 1 सप्ताह में ही दूसरे बच्चे को आरोपी दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। इन दोनों घटनाओं के बाद क्षेत्र में खौफ का माहौल हैं, वहीं अब लोगों का पुलिस से भी विश्वास उठता नजर आ रहा है।

इसी के साथ डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीडित परिवार द्वारा महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में एफआईआर दर्ज करके आगामी जांच भी शुरू कर दी है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।