हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: 67 वर्षीय बुजुर्ग रिश्तेदार ने 11 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 67 वर्षीय बुजुर्ग पर एक 11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। वहीं अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ अब यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मंडी जिले के जोगिंद्रनगर इलाके का है। वहीं अब गिरफ्तार किए गए बुजुर्ग आरोपी के खिलाफ भांदस की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पीड़ित नाबालिग बच्ची की माता ने पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि एक रिश्तेदारी में 67 वर्षीय व्यक्ति ने उसकी 11 साल की मासूम बेटी को बहला फुसला कर अपने पास बुला लिया, फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग बच्ची की मां के बयान पर इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। वहीं अब मामले की पुष्टि करते हुये डीएसपी पधर लोकेश नेगी ने जानकारी दी और कहा कि एक नाबालिग बच्ची से गलत काम करने का मामला दर्ज किया गया है‌। वहीं पुलिस ने इस घटना में आरोपी के विरुध भांदस की धारा 376 तथा पोस्को एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसआई पवन कुमार अपने दल के साथ इस पूरे मामले की जांच कर रहे है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

7 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

19 hours ago