हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: 8वीं कक्षा की छात्रा पर हुआ जानलेवा हमला, पीड़िता आईजीएमसी में भर्ती, हालत अभी नाजुक, पुलिस कर रही मामले की जांच

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मल्याणा के जंगल में एक 8वी कक्षा की स्कूली छात्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले के कारण छात्रा की आंख, गर्दन, बाजू और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। वही अब चिकित्सकों की निगरानी में इस छात्रा का इलाज चल रहा है। आपको बता दे कि पीड़िता शहर के ही एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। इसीके साथ पुलिस ने हत्या के प्रयास में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह घटना देर शाम छोटा शिमला थाना क्षेत्र में पेश आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जंगल के रास्ते से पैदल आवाजाही कर रहे लोगों ने एक 14 वर्षीय बच्ची को बेसुध हालत में पड़ा देखकर पुलिस को इस मामले की सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में किशोरी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां पर पीड़ित बच्ची को उपचार दिया गया। शुरुआती जांच में लगा रहा था कि यह छात्रा पैर फिसलने के कारण घायल हुई है, लेकिन पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया तो किशोरी के फिसलने का कोई भी साक्ष्य यहाँ नहीं मिला है। पीड़िता अभी वेंटिलेटर पर है और इसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह पीड़ित किशोरी ब्रॉकहॉस्ट क्षेत्र में अपने परिजनों के साथ रहती है। देर शाम करीब चार बजे पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक किशोरी कसुम्पटी-मल्याणा जंगल के रास्ते घर की ओर जा रही थी। इसी बीच यह वारदात पेश आई है। फिलहाल पुलिस इस घटना के असली कारणों को खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस हर पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। इस मामले की तफ्तीश जारी है। इसीके साथ पुलिस परिजनों के बयान भी ले रही है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल में फिर बड़े सीमेंट के दाम, पंजाब-हरियाणा में सीमेंट सस्ता, यहां जाने नई कीमतें।

हिमाचल: महंगाई दिन प्रतिदिन आसमान छू रही है, और इसका सीधा असर आम आदमी की… Read More

2 days ago

हिमाचल: अब नहीं लगा पाएंगे मनरेगा मजदूरों की फर्जी हाजिरी।

ग्रामीण विकास विभाग ने नेशनल मोबाइल मॉनिटरिंग नाम से एक ऐप लॉन्च की है। यह… Read More

5 days ago

हिमाचल: पहाड़ी से टूटकर चलती कार पर आ गिरे पत्थर, 24 वर्षीय बेटे की हुई मौत, पिता सहित दो घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चलती गाड़ी पर पहाड़ी से टूटकर पत्थर गिरने से… Read More

2 weeks ago

हिमाचल: घीड़ी पंचायत में एक मकान में अचानक भड़की आग, जिंदा जला 47 वर्षीय ग्रामीण, हुई दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की घीड़ी पंचायत के खडेंदी गांव में… Read More

2 weeks ago

हिमाचल: पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते पति ने की प्रेमी की हत्या, चिंतपूर्णी नए बस स्टेंड में मिली एक शख्स की लाश

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चिंतपूर्णी के नए बस स्टैंड में हत्या का एक… Read More

2 weeks ago