हिमाचल: ABVP-SFI वर्कर्स के बीच नाहन डिग्री कॉलेज में हुई खूनी झड़प, कई घायल हुए अस्पताल में भर्ती, वीडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के डॉ वाईएस परमार महाविद्यालय नाहन में एसएफआई तथा एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प देखने को मिली है। इस दौरान एक एसएफआई तथा एबीवीपी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अब मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

इसीके साथ महाविद्यालय प्राचार्य डॉ दिनेश भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि एसएफआई ने उनसे कार्यकारिणी की बैठक को लेकर अनुमति मांगी थी। वही अनुमति के बाद एसएफआई कॉलेज परिसर में बैठक कर रही थी। इस दौरान एसएफआई द्वारा लगाए गए बैनर तथा पोस्टर को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एतराज जताया औऱ देखते ही देखते दोनों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान खूनी झड़प में कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज, अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस को भी इस पूरे मामले की जानकारी दी गई है जोकि कॉलेज परिसर में तैनात है।

एसएफआई के राज्य सचिव अमित ने बताया कि कॉलेज परिसर में एसएफआई के वार्षिक सम्मेलन में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एसएफआई कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की।उन्होंने बैनर और पोस्टरों को फाड़़ डाला। मारपीट में एसएफआई के 2 कार्यकर्ता घायल हुए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह स्वयं एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाएंगे और उन्होंने ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।