न्यूज़

दर्दनाक हत्या: सौतेली माँ ने जादू-टोने के शक में कर दी दो मासूम बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या, 7 वर्षीय मासूम का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

एक सनसनी फैला देने वाला मामला मध्यप्रदेश के दतिया जिले से सामने आया है। यहाँ दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में पुलिस ने उनकी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है। जाटू-टोने के चलते महिला ने 11 वर्षीय बच्ची और 7 वर्षीय बच्चे का पहले तो गला दबाया, फिर उन्हें चाकू से गोद डाला। इसी के साथ इस हैवान बनी सौतेली माँ ने बच्चे का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। वही आपको बता दे कि इस आरोपी महिला को बच्चों का उनकी मां से मिलना पसंद नहीं था।

इसीके साथ SDOP सुमित अग्रवाल ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरी घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे बक्सी हनुमान मंदिर के पीछे सपा पहाड़ पर घटी है। वही जांच-पड़ताल में सामने आया है कि इन दोनों बच्चों की हत्या उनकी सौतेली मां ज्योति कोरी ने की है। ज्योति छत्तीसगढ़ के कांकेर के टोला गांव की रहने वाली है। आरोपी महिला ने 37 वर्षीय अरविंद माहौर से करीब 8 महीने पहले शादी की थी। वही अब यह भी पता चला है कि अरविंद ने अपनी पहली पत्नी माधुरी को बिना तलाक दिए ही छोड़ दिया था। अग्रवाल ने यह भी बताया कि जब भी बच्चों की असली मां माधुरी उनसे मिलने आती तो ज्योति हमेशा इस बात को लेकर विवाद करती थी। और इसी कारण सौतेली मां ज्योति ने बच्चों का स्कूल भी बदल दिया था।

वही आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही ज्योति भी गर्भवती हो गई थी. लेकिन, 2 महीने बाद ही उसका गर्भपात हो गया। और यही बात इस हत्याकांड की मुख्य वजह बनी। इस पर आरोपी महिला को लगा था कि माधुरी ने जादू टोना कर उसका गर्भपात करवाया है। और फिर क्या, माधुरी से बदला लेने के लिए ज्योति ने मासूमों की नृशंस हत्या कर दी। अग्रवाल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब 11 साल की एक बच्ची कमरे में मृत पड़ी हुई थी। उसके शरीर पर चाकू लगने के कई निशान थे। वही दूसरे कमरे में 7 वर्षीय बच्चा अर्नब भी मृत पड़ा हुआ था। उसका प्राइवेट पार्ट काटा गया था।

वही SDOP ने यह भी बताया कि पुलिस को शुरू से ही मृत बच्चों की सौतेली मां ज्योति पर शक था। उसे थाने बुलाया गया तो उसने कहा कि वो इंदरगढ़ गई हुई थी। वही यह भी पता चला कि इंदरगढ़ में किसी बाबा के पास वह अक्सर आया-जाया करती है। इस पर पुलिस ने आस-पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे जांचे तो पता चला कि ज्योति कहीं गई ही नहीं थी। करीब दोपहर के 1 बजे वह बाहर जाते नजर आई थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और अपना गुनाह कबूल लिया।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

मर्डर: युवक की कर दी बेरहमी से हत्या, शव को जलाया, खेत में पड़ी मिली अधजली लाश, मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक… Read More

6 hours ago

हिमाचल: आठ दिन से लापता दो युवकों के शव अब ठठारना से हुए बरामद, घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे दोनों युवक, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के ट्रैकिंग स्थल ठठारना गए, धर्मशाला और दाड़ी के दोनों लापता हुए युवकों… Read More

18 hours ago