न्यूज़

बीच सड़क पर बारातियों ने दारोगा को जड़ें थप्पड़, वर्दी भी फाड़ी, पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर पहुंचाया ‘सरकारी ससुराल’, Video हुआ

तस्वीर में घेरे के बीच जो शख्स दिखाई दे रहा है, इसने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर एक दारोगा को थप्पड़ मार दिया। वही आपको बता दे कि इस शख्स की पहचान आशीष शुक्ला के रूप में हुई है, जो कि इंदिरा नगर का रहने वाला बताया गया है। इसीके साथ हसनगंज पुलिस ने अब दारोगा को थप्पड़ जड़ने वाले आरोपी आशीष शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरी वारदात निराला नगर में रिजेंट्स होटल के बाहर हुई है। पीलीभीत जिले में तैनात दारोगा विनोद कुमार इस रास्ते से गुजर रहे थे, कि तभी आशीष शुक्ला ने उन्हें थप्पड़ मारा। बाद में जब आशीष को इस मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो उसने वीडियो जारी कर माफी मांगी। वही आपको बता दें कि दारोगा को थप्पड़ मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

यह पूरा मामला हसनगंज थाना क्षेत्र के निराला नगर का है। यहाँ बताया जा रहा है कि दारोगा विनोद कुमार किसी काम से अलीगंज होते हुए निराला नगर के लिए जा रहे थे। इसी बीच, दारोगा की गाड़ी रास्ते में खड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई। इस इलाके में हो रही शादी की वजह से वहां बडी़ संख्या में लोग मौजूद थे। शादी समारोह की वजह से जिसे जहां जगह मिली वहाँ गाड़ियां पार्क कर दीं। इस दौरान पूरे इलाके में गाड़ियां बेतरतीब तरीके से इधर उधर खड़ी हुई थीं। वही दरोगा विनोद कुमार इसी सड़क से गुजर रहे थे। जब इनकी गाड़ी निराला नगर में बेतरतीब तरीके से खड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई तो वहाँ मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया। शुरू में कुछ लोगों ने दारोगा को गालियां दीं, फिर उनके साथ मारपीट भी की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। इस मारपीट और हंगामे के बीच कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हसनगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक सोनकर ने जानकारी देते हुए बताया कि दारोगा पर हमला करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपी आशीष शुक्ला इंदिरा नगर का ही रहने वाला है।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल में फिर बड़े सीमेंट के दाम, पंजाब-हरियाणा में सीमेंट सस्ता, यहां जाने नई कीमतें।

हिमाचल: महंगाई दिन प्रतिदिन आसमान छू रही है, और इसका सीधा असर आम आदमी की… Read More

1 week ago

हिमाचल: अब नहीं लगा पाएंगे मनरेगा मजदूरों की फर्जी हाजिरी।

ग्रामीण विकास विभाग ने नेशनल मोबाइल मॉनिटरिंग नाम से एक ऐप लॉन्च की है। यह… Read More

2 weeks ago

हिमाचल: पहाड़ी से टूटकर चलती कार पर आ गिरे पत्थर, 24 वर्षीय बेटे की हुई मौत, पिता सहित दो घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चलती गाड़ी पर पहाड़ी से टूटकर पत्थर गिरने से… Read More

3 weeks ago

हिमाचल: घीड़ी पंचायत में एक मकान में अचानक भड़की आग, जिंदा जला 47 वर्षीय ग्रामीण, हुई दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की घीड़ी पंचायत के खडेंदी गांव में… Read More

3 weeks ago

हिमाचल: पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते पति ने की प्रेमी की हत्या, चिंतपूर्णी नए बस स्टेंड में मिली एक शख्स की लाश

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चिंतपूर्णी के नए बस स्टैंड में हत्या का एक… Read More

3 weeks ago