हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: मणिकर्ण में 150 फीट गहरी खाई में गिरी एक अनियंत्रित जीप, पति की हुई मौकेपर मौत, पत्नी ने रास्ते में दम तोड़ा, जीप चालक घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की पार्वती घाटी की चौंग सड़क पर एक जीप भीषण हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है। वही जीप चालक घायल हो गया है। इसीके साथ पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे चौंग रोड पर स्थित कैंची मोड़ सरसाडी के पास एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। यह जीप करीब 150 फीट गहरी खाई में गिरी थी। वही हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पहुंचे और इसकी सूचना जरी पुलिस को दी। इस दौरान लोगों ने हादसे में घायल हुए लोगों को सड़क तक पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी ने अस्पताल पहुंचते हुए रास्ते में दम तोड़ा। 

जल्लूग्रां पंचायत के प्रधान देवेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में 43 वर्षीय लुदर चंद पुत्र धनीराम तथा इनकी पत्नी 42 द्रोपती देवी निवासी गांव सारणी डाकघर जल्लूग्रां जिला कुल्लू की मौत हो गई है। वही पति-पत्नी की मौत के बाद अब 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले इनके बेटे देव राज तथा बेटी वैष्णवी के पालन-पोषण का पूरा जिम्मा अब बूढ़ी दादी पर आ गया है। वहीं 67 वर्षीय नूपदासी का अपने बेटे और बहू की मौत के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। इस हादसे में घायल हुए जीप चालक राजेंद्र पुत्र जीवन लाल निवासी गांव चौंग डाकघर जल्लूग्रां जिला कुल्लू का इलाज जिला अस्पताल कुल्लू में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखा गया है। बुधवार को पोस्टमार्टम करने के बाद इनके शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Share
Published by
Sagar

Recent Posts

हिमाचल में फिर बड़े सीमेंट के दाम, पंजाब-हरियाणा में सीमेंट सस्ता, यहां जाने नई कीमतें।

हिमाचल: महंगाई दिन प्रतिदिन आसमान छू रही है, और इसका सीधा असर आम आदमी की… Read More

1 week ago

हिमाचल: अब नहीं लगा पाएंगे मनरेगा मजदूरों की फर्जी हाजिरी।

ग्रामीण विकास विभाग ने नेशनल मोबाइल मॉनिटरिंग नाम से एक ऐप लॉन्च की है। यह… Read More

2 weeks ago

हिमाचल: पहाड़ी से टूटकर चलती कार पर आ गिरे पत्थर, 24 वर्षीय बेटे की हुई मौत, पिता सहित दो घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चलती गाड़ी पर पहाड़ी से टूटकर पत्थर गिरने से… Read More

3 weeks ago

हिमाचल: घीड़ी पंचायत में एक मकान में अचानक भड़की आग, जिंदा जला 47 वर्षीय ग्रामीण, हुई दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की घीड़ी पंचायत के खडेंदी गांव में… Read More

3 weeks ago

हिमाचल: पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते पति ने की प्रेमी की हत्या, चिंतपूर्णी नए बस स्टेंड में मिली एक शख्स की लाश

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चिंतपूर्णी के नए बस स्टैंड में हत्या का एक… Read More

3 weeks ago